अपराध टॉप न्यूज़ बिहार

दूध लाने गये शख्स कि सड़क किनारे मिली लाश, सड़क जाम 

प्रभाष चंद्रा , सुपौल

 

Advertisement

चौठ चन्द्र पूजा के लिए घर से दूध लाने अपने दोस्तों के साथ निकले नूनूलाल मंडल की सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है ।

यह घटना पिपरा प्रखंड क्षेत्र के अमहा वार्ड एन 7 की है जहां नूनूलाल मंडल की हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । मृतक नूनूलाल मंडल के परिजन का कहना है कि सोमवार को चौठ चन्द्र त्यौहार है लिहाजा नूनूलाल अपने बाइक टीवीएस स्टार जिसका नंबर बी आर 50 एच 2369 था। बाइक से अपने दो साथियों टुनटुन और मुकेश के साथ दूध के लिए घर से सुबह करीब नौ बजे निकला था । लेकिन करीब एक बजे अमहा सायफन और श्याम नगर के बीच एनएच 106 किनारे नूनूलाल मंडल का लाश मिला जिसके बाद आस आस के इलाकों में सनसनी फैल गयी।

Advertisement

परिजनों का आरोप है कि मृतक के साथियों जो उन्हें अपने साथ लेकर गये थे उन्हीँ लोगों ने उनकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया इतना ही नहीं उसका बाइक भी गायब है ।घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं ।

वहीं जाम की सूचना मिलते ही पिपरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मृतक के परिजन से पूछताछ कर वापस लौट गयी है इधर सड़क जाम होने के कारण एनएच 106 पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है नूनूलाल की हत्या से गांव वाले भी मर्माहत है और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।

Advertisement

Related posts

Exclusive : एक बार फिर गोलियों की गूंज से सहरसा में सनसनी, एक महिला की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग तेज, 95 प्रतिशत लोग हैं जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के पक्ष में

Bihar Now

बिहार में जल्द शुरू होगी तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो