अन्य अपराध टॉप न्यूज़ बिहार ब्रेकिंग न्यूज़

इंजीनियर के सुसाइड की कोशिश से सनसनी

 

Advertisement

प्रभाष चंद्रा , सुपौल 

ग्रामीणकार्य विभाग के स्वतंत्र सिविल इंजीनियर के सुसाइट की कोशिश से सनसनी फैल गयी है बताया गया है की पहले इंजीनियर मनीष कुमार ने हाथ का नस काटा फिर गर्दन में ब्लेड से काट रहा था तभी लोगों की नजर उस पर पड़ गयी जिसके बाद लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायल इंजीनियर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

बताया गया कि वीरपुर ग्रामीण कार्य विभाग में स्वतंत्र सिविल इंजीनियर के पद पर तैनात मनीष कुमार पटना के वाकरगंज के रहने वाले हैं वे डिप्रेशन में रहते थे बताया गया कि किसी ने उसे जान से मारने कि धमकी दिया था इसी बात को लेकर वो परेशान रहते थे ये घटना सदर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित हुस्सैन चौक के समीप का है।

जहां स्थित एक मंदिर के समीप ये घटना घटी है फिलहाल हाथ का नस कट जाने के कारण लहूलुहान मनीष कुमार का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है । वही मौके पर पहुंची सदर पुलिस जांच में जुट गयी है । इधर जानकारी मिलते ही वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल और वीरपुर ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता भी सदर अस्पताल पहुंच गये हैं सूत्रों का कहना है कि कार्यपालक अभियंता द्वारा ही इंजीनियर को धमकी दिया गया था रिपोर्ट जमा करने के लिए जिसके चलते इंजीनियर डिप्रेशन में था हलाँकि मौके पर मौजूद कार्यपालक अभियंता इस आरोप को खारिज किया है , वही मामले कि गंभीरता को देखते हुए वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल पूरे घटना क्रम का जांच शुरू कर दिया है और कहा है कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा ।

Advertisement

Related posts

कोशी में नाव पलटने से दो महिला की डूबने से मौत, नाव पर चढ़कर नदी पार करने को लेकर इलाके के लोग मजबूर……

Bihar Now

Big Breaking: मुजफ्फरपुर में दिखा भीड़ का क्रूर चेहरा,चोरी के आरोप में 3 बच्चों की पहले पोल से बांधकर की पिटाई,फिर मोमबत्ती से जलाया, मूकदर्शक बने रहे लोग…

Bihar Now

Exclusive: तेजस्वी यादव को मंत्री नीरज कुमार की नसीहत… सही तथ्य के आधार पर आरोप लगाएं अनुकंपा पर PWD मंत्री रहे तेजस्वी यादव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो