Headlines अन्य अपराध टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

नीतीश सरकार पर कीर्ति झा आजाद का जोरदार हमला…

अपराधों पर नियंत्रण करने मेंं बिहार सरकार विफल – कीर्ति

File pic
File pic

बिहार में बढ़ते अपराध पर कीर्ति झा आजाद ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है.उन्होंने बिहार नाउ को फोन करते हुए बताया की बिहार में अपराध चरम पर है, लेकिन गठजोड़ की सरकार सिर्फ सत्ता के गांठ सुलझाने में लगी रहती है.

कीर्ति झा आजाद ने कहा कि अपराधों पर नियंत्रण करने में बिहार सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.जनता की सुरक्षा भगवान भरोसे है और सूबे की सरकार सिर्फ़ और सिर्फ सत्ता बचाने के लिए  तरह तरह हथकंडे अपना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अब ये नहीं चलने वाला है क्योंकि जनता जाग चुकी है.जिसका परिणाम बिहार विधानसभा उपचुनाव में दिख गया, जिसमें जनता डबल इंजन के सरकार को आइना दिखाने का काम की है.उन्होंने बिहार नाउ की खबर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

साथ ही उन्होंने कहा की देश की राजधानी दिल्ली मेंं  भी अपराधों का कुछ ऐसा ही हाल है.दिल्ली सरकार भी सिर्फ हवा-हवाई बातें करती है,लेकिन जमीनी हकीकत सच्चाई से कोसों दूर नजर आती है.

बता दें की कीर्ति झा आजाद को हाल मेंं ही दिल्ली कांग्रेस कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष का कमान मिला है,जिसके बाद वो लगातार तमाम मुद्दों पर दिल्ली सरकार को आइना दिखा रहे है.कीर्ति झा दरभंगा के पूर्व सांसद रह चुके हैं..

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 29 लोगों की मौत

Bihar Now

मिस टीआरपी : मीडिया हाउस की कहानी, पत्रकार की जुबानी…

Bihar Now

उगते हुए सूर्य को अर्घ देते समय दो बच्ची की पानी में डूबने से मौत

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो