Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

तमंचे की नोक पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल, मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश…

दरभंगा:  मोबाइल फोन से बनाया गया ये वीडियो तेजी से दरभंगा में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर डांस कर रही युवती को एक युवक अचानक चूम लेता है. वो युवक भी उसके साथ स्टेट पर डांस परफॉर्म कर रहा था. ये अश्लील वीडियो दरभंगा की पुलिस के हाथ लगा तो सिटी SP योगेंद्र कुमार ने इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिए.

Advertisement

 

बताया जा रहा है कि यह विडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के हरहच्चा गांव का है. बीते तीन नवंबर की रात छठ पूजा के अवसर पर गांव के युवकों ने आर्केस्ट्रा प्रग्राम का आयोजन किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा नशे की हालत में आर्केस्ट्रा देख रहे थे और अश्लील डांस और गाने पर रह-रह कर हवाई फायरिंग भी कर रहे थे. इसी फायरिंग की आड़ में मंच पर डांस कर रहा युवक युवती को लगातार किस भी कर रहा है.

Advertisement

 

मामले में दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र का है. संबंधित थाने को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर उसके खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही आर्केस्ट्रा आयोजन कराने वाले लोगों के खिलाफ भी समाज में अश्लीलता फैलाने को लेकर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

Advertisement

Related posts

बेगूसराय में चोरों का आतंक, स्वर्ण दूकान में की चोरी…

Bihar Now

Exclusive : NDA में टूट, चिराग पासवान ने छोड़ा NDA का साथ, 143 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार…

Bihar Now

निश्चित समय पर विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद, प्रशासन कर रही है तैयारी – DGP…

Bihar Now