Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

तमंचे की नोक पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल, मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश…

दरभंगा:  मोबाइल फोन से बनाया गया ये वीडियो तेजी से दरभंगा में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर डांस कर रही युवती को एक युवक अचानक चूम लेता है. वो युवक भी उसके साथ स्टेट पर डांस परफॉर्म कर रहा था. ये अश्लील वीडियो दरभंगा की पुलिस के हाथ लगा तो सिटी SP योगेंद्र कुमार ने इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिए.

 

बताया जा रहा है कि यह विडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के हरहच्चा गांव का है. बीते तीन नवंबर की रात छठ पूजा के अवसर पर गांव के युवकों ने आर्केस्ट्रा प्रग्राम का आयोजन किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा नशे की हालत में आर्केस्ट्रा देख रहे थे और अश्लील डांस और गाने पर रह-रह कर हवाई फायरिंग भी कर रहे थे. इसी फायरिंग की आड़ में मंच पर डांस कर रहा युवक युवती को लगातार किस भी कर रहा है.

 

मामले में दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र का है. संबंधित थाने को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर उसके खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही आर्केस्ट्रा आयोजन कराने वाले लोगों के खिलाफ भी समाज में अश्लीलता फैलाने को लेकर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर कार्रवाई की जाए.

Related posts

मुख्यमंत्री जी, सुनिए मीडिया को देह हाथ तोड़ने वाले अपने BDO साहब को !…

Bihar Now

समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान का निधन, 11 जुलाई को आया था हार्ट अटैक

Bihar Now

दरभंगा पुलिस की अनोखी पहल, अफवाहों से बचने के लिए चलाया अभियान

Bihar Now