Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

Exclusive : एक बार फिर गोलियों की गूंज से सहरसा में सनसनी, एक महिला की गोली मारकर हत्या…

4 महीनेंं पहले भी इस महिला पर अपराधियों ने चलाई थी गोली…

2 दिनों पहले ही जेडीयू नेता की हुई है हत्या …

क्या सो रही है सहरसा पुलिस ?

सदर थाना क्षेत्र के सूबेदारी टोला में अपराधियों ने गोली मारकर लगभग 30 वर्षीय रिना देवी को गोली मारकर हत्या कर दिया है। मृतक रीना की बेटी सोनम ने घटना के सम्बन्ध में कही की आज मेरी माँ गाय के लिये खेत से घास काटकर घर आ रही थी। इसी दौरान घर के पास ही एक मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक आया । जब तक हम पहचान पाते तबतक युवक ने मेरी माँ पर गोली चला दिया । जिससे मेरी माँ गोली लगते ही दम तोड़ दी।

बाद में सोनम अपनी माँ के शव को टेम्पू से सदर अस्पताल लाइ। सदर थाना अध्यक्ष ने घटना को पुष्ट करते हुए कहा कि अपराधियों ने गोली मारकर रीना देवी को मौत के घाट उतार दिया है।

 

चार माह पूर्व भी इस महिला पर अपराधियो ने गोली चलाया था । जिसमे घायल भी हुई थी। लेकिन अज्ञात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। सवाल यह उठता है कि अगर चार माह पूर्व इस महिला पर गोली चली थी, और सदर थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था। अगर गम्भीरता से इस केश का अनुसंधान किया जाता तो शायद रीना पर पुनः गोली नही चलता।

कही ना कही पुलिस की शिथिलता के कारण अपराधी का मनोबल बढ़ता जा रहा है , जिसके कारण अपराधी एक से बढ़ कर एक घटना को सफलता पूर्वक अंजाम दे रहा है।

मालूम हो कि मृतक रीना के घर मे उसका पति या कोई पुरुष घटना के समय नही था।। घर मे सिर्फ 12 वर्षीय उसकी बेटी सोनम ही थी। पोस्टमॉर्टम के लिये सदर थाना पुलिस उसके कोई बलिक अविभावक का इंतजार कर रही है।

खबर लिखे जाने तक किसी अपराधी के गिरफ्तारी की सूचना नही है।

बी.एन.सिंह. पप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ

Related posts

बेगूसराय में जमीनी विवाद में एक युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Bihar Now

दरभंगा में एक दलित महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या ,पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल !

Bihar Now

LJP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने चिराग पासवान, दिल्ली में हुई ताजपोशी…

Bihar Now