Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टॉप न्यूज़ फ़ैशन बिहार राजनीति

चुनाव हारने के बाद उम्मीदवार का हंगामा, मंत्री के स्कॉर्ट गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए किया हवाई फायरिंग

प्रभाष चंद्रा ,सुपौल

Advertisement

सदर थाना क्षेत्र के करिहो पंचायत के उम्मीदवार अतिश कुमार के पैक्स चुनाव में हारने के बाद वो अपने समर्थकों के साथ आज सुपौल- सिधेश्वर मुख्य मार्ग को पटेल चौक के समीप जाम कर जिला प्रशासन पर चुनाव के बाद मतगणना में बीडीओ पर हेरा फेरी करने का आरोप लगाया ।और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया ।

इसी बीच मार्ग से गुजर रहे जिला प्रभारी मंत्री बिहार सरकार अनुसूचित जाति जनजाती मंत्री रमेश ऋषिदेव का काफिला जाम के दौरान फंस गया। हांलाकि मंत्री ने लोगो को आश्वाशन भी दिया बाबजूद प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के स्कार्ट गाड़ी पर हमला करते हुए गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया और एक पुलिस जवान को जख्मी भी कर दिया।

Advertisement

 

 

Advertisement

इधर इस बात की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ कयूम अंसारी एसडीपीओ विद्यासागर पहुंचे तो लोगो ने उन अधिकारियों पर भी रोड़ेबाजी शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्यां में पुलिस बल भेजा गया और एसपी मनोज कुमार भी पहुँच कर माइक के जरिये लोगों को हटने का निर्देश दिया लेकिन जाम कर्ता अड़े रहे जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए कई राउंड हवाई फायरिंग की और लाठी चार्ज कर भीड़ को तीतर बितर किया ।

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि आधे दर्जन प्रदर्शनकारी को हिरासत में लिया गया है जबकि करीब एक दर्जन बाइक जब्त की गई है इसके बाद भिडियो फुटेज तैयार किया गया है जिसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ,घटना के बाद तनाव का माहौल है और पुलिस स्थल पर कैम्प किया हुआ है ।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

Breaking : सीतामढ़ी के रीतू जायसवाल को RJD ने बनाया उम्मीदवार, जेडीयू छोड़ RJD का दामन थामी थी मुखिया रीतू जायसवाल…

Bihar Now

देश के 11 राज्यों ने मातृ दर के लक्ष्य को किया पूरा,7 राज्यों के मातृ मृत्यु दर में आई कमी…

Bihar Now

बिहार में कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड,सूबे में 3521 नए मामले आए सामने,राज्य का आंकड़ा पहुंचा 54508 पर..

Bihar Now