Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टॉप न्यूज़ बिहार ब्रेकिंग न्यूज़

हथियार के बल पर लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए अपराधी

प्रदीप झा, बेगूसराय

Advertisement

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर पंचायत अंतर्गत रानी चक गांव के समीप बुधवार की शाम एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से कलेक्शन कर वापस आने के दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब डेढ़ लाख रुपये की लूटपाट कर चलता बना ।

जानकारी के मुताबिक रानी चक शकरपुरा गांव के मध्य स्टेट ट्यूबवेल के समीप भारत फाइनेंस कंपनी शाखा गढ़पुरा के फील्ड ऑफिसर मुकेश पासवान क्षेत्र से कलेक्शन कर रुपया लेकर गढ़पुरा ब्रांच को आ रहा था। जिस दौरान दो बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछा करते हुए रानीचक सकरपुरा गांव के मध्य स्थित ट्यूबवेल के समीप हथियार के बल पर रोक लिया व फाइनेंस कर्मी के साथ में करीब ₹140000 नगद लूट कर फायरिंग करते हुए भाग रहा था, फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचे तो लोगों को आता देख अपराधी अपनी गाड़ी छोर फाइनेंस कर्मी की गाड़ी को लेकर फरार हो गए ।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही बखरी एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार के नेतृत्व में गढ़पुरा थाना पुलिस एवं हसनपुर थाना पुलिस क्षेत्र में सघन छापेमारी में जुट गई है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखे व अपराधियों के छूटे हुए बाइक को जप्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Advertisement

Related posts

तमंचे की नोक पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल, मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश…

Bihar Now

एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप, 18 मार्च को दिल्ली से स्वराज्य लौटी थी महिला, जांच जारी…

Bihar Now

मौजूदा माहौल में ऐसे लोगों को चिन्हित करने की जरूरत है जिनकी बुरी नजर तिरंगे पर हैं – गि

Bihar Now