Headlines अन्य टॉप न्यूज़ फ़ैशन बिहार

मोतिहारी बंद का असर, राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर सड़क को किया जाम

NRC और CAA  के विरोध में राजद द्वारा आहूत बिहार बंद का असर मोतिहारी में जबरदस्त देखने को मिला। सुबह से ही राजद नेता अपने कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ घूम घूम कर बन्द का समर्थन करने का अपील कर रहे थे।

Advertisement

राजद के इस बंदी का समर्थन उसके सहयोगी दल ने भी किया। मोतिहारी शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में महागठबंधन के लोग सड़कों पर टायर जला कर प्रदर्शन भी किया। जिले के कई जगहों पर एनएच और रेलवे ट्रैक को जाम भी किया। लेकिन जैसे ही प्रशासन ने जाम खत्म करने का आग्रह किया तो तुरत जाम खत्म भी कर दिया।

 

Advertisement

जिसका परिणाम रहा की कही से कोई हिंसा की खबर नही आई। बन्दी का दुकानदारो ने समर्थन भी किया व्यवसायियों ने अपनी दुकानें खुद बन्द कर रखा था। शहर की यातायात सामान्य रहा। हालांकि बंदी की जानकारी मिलने से बड़ी वाहन सड़क पर नहीं देखने को मिली। जो लोग सड़कों पर निकले उन्हें बन्द समर्थकों ने परेशान नही किया।

बंदी के दौरान रेलवे ट्रैक पर धरना देने की सूचना पर पहले से ही प्रशासन ने एहतियात भारी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल की तैनाती कर दी थी। रेलवे ट्रैक पर धरना देने पहुचे महा गठबंधन के लोगो सप्तक्रांति ट्रेन के आने से पहले ट्रेन समझ बुझा कर रेलवे ट्रैक को खाली करा लिया। जिसमे बन्दी कर रहे लोगो ने भी सहयोग किया।।

Advertisement

विवेक कुमार, मोतिहारी

Advertisement

Related posts

संवैधानिक पद त्याग कर राजनीतिक सुचिता कायम करें तेजस्वी यादव – JDU

Bihar Now

” बिहार की राजनीति में शरीर के ‘एपेंडिक्स’ की तरह हैं सुशील मोदी “

Bihar Now

राजद की छवि खराब करने के लिए एक मीडिया की ओर चलाई जा रही सुनियोजित खबर, जेडीयू और बीजेपी की साज़िश – RJD…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो