Headlines अन्य अपराध टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

राजनीति की आग के सामने फीकी पड़ी इंसाफ की आग !..हवा हवाई साबित हुआ पुलिस का दावा !…

बंदी के दौरान दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली…

अपहृत युवक की बरामदगी के लिए इंसाफ की गुहार..

पूरे प्रदेश में सीएए के खिलाफ जहां प्रदर्शन के दौरान हुड़दंगीयों से निपटने के लिए पुलिस कमर कसने की मुखालफत की थी,वहीं एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस के इस हकीकत की हवा निकाल दी.

Advertisement

मामला सहरसा का है, जहां अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी, जिसके बाद युवक को गंभीर हालात में भर्ती कराया गया है..

Advertisement

जिस वक्त नेताओं ने सहरसा में बंद के नाम पर देश और समाज को बचाने की वकालत कर रहे थे, ठीक उसी बीच समाज के एक अपहृत बेटे के परिजन इंसाफ की मांग को लेकर सड़क पर बेटे के सकुशल बरामदगी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे.लेकिन समाज बचाने के हिमायती करने वाले किसी नेता ने पीड़ित परिजन का साथ देने को छोड़िए, सुध लेना भी मुनासिब नहीं समझा.

सहरसा के अलग अलग थाना क्षेत्र में जहाँ गोलिवारी एवं अपहरण की वरदात प्रकाश में आया है .मालूम हो कि बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के पासवान टोला में आज दोपहर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार के जख्मी कर दिया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Advertisement

शुक्रवार की रात जिले के बिहरा थाना के पंचगछिया- खादीपुर बाजार के दवा दुकानदार दिगम्बर यादव के पुत्र अमर कुमार (15) का शुक्रवार की रात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने नंदलाली गांव के समीप से अपहरण कर लिया है। किशोर वर्ग नौ का छात्र है।

Advertisement

घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह खादीपुर सड़क पर टायर जला कर घंटों जाम रखा। जाम की सूचना पर बिहरा पुलिस जाम स्थल पर पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस विरोधी नारे लगाये। ग्रामीणों ने अपहृत युवक की सकुशल बरामदगी की मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

दूसरी ओऱ आज राजद पार्टी के कार्य कर्ताओ के द्वारा सुबह से ही जिले के सभी दुकाने बंद करवाया गया आपको बता दे पूरे देश मे NRC और CAB के खिलाफ लोग पिछले कई दिनों से देश के अलग अलग जगहो पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी दौरान आज सहरसा में भी राजद ने आज बिहार बंद बुलाया इसी कड़ी में आज पूर्ण रूप से बिहार बंद के साथ सहरसा जिले बंद रहा जिसका समर्थन महागठबंधन के सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने किया ।

Advertisement

बी.एन.सिंह.पप्पन, क्राइम हेड, सहरसा…

Advertisement

Related posts

दिल्ली से 200 मजदूरों का जत्था पहुंचा सहरसा, जांच कर घर भेजने की व्यवस्था, प्रशासन मुस्तैद…

Bihar Now

सिनेमा इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेताओं को मैथिली फ़िल्म अकादमी की श्रद्धांजलि…

Bihar Now

लापता युवक का सड़क किनारे से शव बरामद, शव मिलते ही गांव में फैली सनसनी..

Bihar Now