Headlines अन्य अपराध टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

अपराधी ऑन, पुलिस मौन ?

बेगूसराय में बीती रात अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य को धोखे से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि मृतक वार्ड सदस्य मिनी नरेश यादव भी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था और उस पर विभिन्न थानों में अपहरण एवं हत्या के लगभग आधे दर्जन मामला दर्ज थे और वह जेल भी जा चुका था

। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर था । घटना नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर मथार दियारा की है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है पुलिस का दावा है कि अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Advertisement

क्या है पूरा मामला,

ये है बेगूसराय जिले का मथार दियारा जहां बीती रात अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है । बीती रात अपराधियों ने गोरगामा पंचायत के वार्ड 9 के वार्ड सदस्य मिनी नरेश यादव को बुलाकर अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी ।

Advertisement

परिजनों के अनुसार जब मिनी नरेश यादव अपने घर पर ताश खेल रहे थे इसी दौरान गांव के ही दिवाकर पासवान और विजय राम बाइक से मौके पर पहुंचे और धोखे से बुलाकर मिनी नरेश यादव को बुलाकर मथार दियारा चले गए प्राप्त जानकारी के अनुसार मथार दियारा में एक झोपड़ी में उन लोगों ने पार्टी बनाई और फिर दोनों अपराधियों ने मिनी नरेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गए।

परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी नया गांव थाने को दी । फिर मौके पर नया गांव थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है । पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद हुआ है । बताया जा रहा है कि मृतक मिनी नरेश यादव पूर्व में रुदल राय हत्या समेत कई अन्य मामलों में भी नामजद अभियुक्त था ।

Advertisement

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय…
ग्रााा

Advertisement

Related posts

“लोकतांत्रिक सर्वजन समाज पार्टी” विधानसभा चुनाव में तीस सीटों पर आजमाएगी भाग्य…

Bihar Now

Big Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, सरेआम दो लोगों को मारी गोली,हालत नाज़ुक…

Bihar Now

Update : आरा में अधिवक्ता को अपराधियों ने मारी गोली,इलाज के लिए पटना जाने के क्रम में मौत ..

Bihar Now