Headlines अन्य टॉप न्यूज़ बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

वाहन चालकों की फिर आती शामत, मेगा चेकिंग अभियान आज से फिर शुरू, चालकों में मचा हड़कंप…

File pic
File pic

पटना : कुछ हफ्तों के अंतराल के बाद एकबार फिर वाहन चालकों की शामत आने वाली है। जी हां, राजधानी पटना की सड़कों पर वाहन चेकिंग के लिए विशेष अभियान फिर से शुरू हो गया है। इसके साथ ही पूरे सूबे में वाहनों की प्रदूषण जांच का भी अभियान तेज होगा। इसकी जानकारी परिवहन सचिव सह पटना प्रमंडल के आयुक्त संजय अग्रवाल ने दी है।

वाहनों की होगी विधिवत चेकिंग

Advertisement

गौरतलब है कि वाहन चेकिंग के लिए हड़ताली मोड़ और बिहार म्यूजियम को वाहन चेकिंग का मुख्य स्थल घोषित किया गया है। यहां सड़क किनारे वाहन चेकिंग टीम द्वारा वाहनों की विधिवत चेकिंग की जाएगी। बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग अभियान मानव श्रृंखला के बाद और भी तेज किया जाएगा लिहाजा इस वाहन चेकिंग अभियान को लेकर फिर से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

प्रदूषण जांच के लिए भी विशेष अभियान

Advertisement

इस चेकिंग अभियान के दौरान हेलमेट और सीट बेल्ट के साथ ही बाहर से आने वाले वाहनों और बगैर नंबर वाली गाड़ियों पर विशेष नजर रहेगी। बताया जा रहा है कि राजधानी के साथ ही पूरे प्रदेश में भी वाहन चेकिंग का विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके साथ ही प्रदूषण जांच के लिए विशेष अभियान चलाने की बात कही गई है।

वाहन चालकों में मचा हड़कंप

Advertisement

फिलहाल वाहन चेकिंग अभियान को लेकर एकबार फिर वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है और लोग मुख्य रास्तों की बजाए गली-कूचे की सड़क से जाना बेहतर समझ रहे हैं।

Advertisement

Related posts

सहरसा में दूषित पानी पीने को लोग मजबूर,पानी टंकी बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश

Bihar Now

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को मारी टक्कर, मौत…

Bihar Now

बढ़ते अपराध को लेकर SP पर जमकर गरजे गिरिराज !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो