Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

बड़ी खबर : जेडीयू से बाहर निकाल दिए गए प्रशांत किशोर व पवन बर्मा….

PATNA:इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है बिहार के सियासी गलियारों से, जहां जेडीयू ने अपने रणनीतिकार प्रशांत किशोर व पवन वर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है….

सीएम नीतीश के खिलाफ लगातार बोल रहे पार्टी के दो बड़े नेताओं को पार्टी से निकाल दिया गया है. पार्टी ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है.

Advertisement

पार्टी से निकाले जाने के बाद पवन वर्मा ने मीडिया को बताया कि पार्टी की सोच अलग है और जबकि सीएम नीतीश की विचारधारा अलग है.आपको बता दें कि सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर पवन वर्मा लगातार सीएम नीतीश के खिलाफ बोल रहे थे. सीएम नीतीश ने साफ कह दिया था कि जिसको पार्टी में रहना है रहे नहीं तो जाए. उसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम नीतीश बहुत जल्द कुछ बड़ा फैसला कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर जो जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं वो भी CAA और NRC के मुद्दे पर पार्टी स्टैंड से अलग राय रख रहे थे. राजनीतिक जानकार कह भी रहे थे बहुत जल्द पवन वर्मा और पीके पर गाज गिरना तय है. कल तो मीडिया से बात करने के दौरान सीएम नीतीश के तेवर काफी तल्ख दिख रहे थे. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए साफ कहा कि पीके को कोई रोक रहा है. अलग अलग पार्टी के लिए काम करता है. मन है तो पार्टी को छोड़ दे कोई रोक रहा है क्या और आज फाइनली जदयू से इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Advertisement

Related posts

नीतीश कुमार को लग सकता है सियासी झटका…मंत्री श्याम रजक जेडीयू का साथ छोड़ पुराने घर “RJD” का थाम सकते हैं दामन !…

Bihar Now

Big Breaking : बेगूसराय में बेलगाम अपराधी, जेडीयू नेता से लूट के दौरान मारपीट !…

Bihar Now

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार में फिर से लॉक डाउन की जरूरत – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो