Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

एक पुल के पास से अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, हत्या या आत्महत्या ?

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर झाझा पुल के नजदीक एक अधेड़ का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सबसे बड़ी बात यह है कि इस मामले में पुलिस जहां मृतक के द्वारा सुसाइड करने की बात कह रहा है वहीं मृतक को जानने वाले इसे हत्या करार दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा छानबीन में जुट गई है । मृतक की पहचान जीनेदपुर निवासी मनोज कुमार सिन्हा के रूप में की गई है ।

दरअसल आज जब सड़कों से लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो लोगों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झाझा पुल के समीप एक अधेर की मिट्टी में शनि हुई लाश को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करने में जुटी तो पुलिस को मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किए हुआ जिसमें कुछ लिखा हुआ बताया गया है जो पुलिस अभी सार्वजनिक नहीं कर रही है।

Advertisement

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर निवासी श्याम कुमार सिन्हा बिजली मिस्त्री का काम करते थे तथा छोटी मोटी दुकान चलाकर जीवन यापन करते थे । साथ ही साथ सामाजिक कार्यों में भी श्याम कुमार सिन्हा की रुचि थी तथा उन्होंने बिजली विभाग से लड़कर लोगों का बिल भी संशोधित करवाया था । बताया जा रहा है कि मृतक श्याम कुमार सिन्हा अपने ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर में ही घर बनाकर रहते थे ।

श्याम कुमार सिन्हा के जानने वालों ने बताया कि जब मृतक के द्वारा घर बनाया गया था और बाद में वहां अन्य लोग जब घर बनाए तो मृतक के घर पर जाने वाले रास्ते को बाधित कर दिया था और इस बात को लेकर श्याम कुमार सिन्हा काफी तनाव में रहते थे तथा अपने जानने वालों को उन्होंने कई बार कहा था कि हो सकता है मेरी हत्या कर दी जाएगी । श्या

Advertisement

कुमार सिन्हा के जानने वालों का कहना है कि इन्हीं बातों को लेकर अपराधियों के द्वारा पहले श्याम कुमार सिन्हा को बुलाया गया और फिर उन्हें पुल पर से ही नीचे फेंक दिया गया जिससे उनकी मृत्यु हुई । फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है । अब पुलिस जांच के बाद पता चल पाएगा कि यह सुसाइड है या हत्या ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
सिंिि

Advertisement

Related posts

Exclusive: शर्मनाक: शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए नहीं मिला स्ट्रेचर व एंबुलेंस, लोगों के सहारे शव लेकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजन, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

11 प्रखंडों में सघन मिशन इंद्रधनुष टू टीकाकरण का तीसरा चक्र 3 से 13 फरवरी तक…

Bihar Now

अपराधियों ने अज्ञात युवक को मारी गोली, मौके वारदात पर हुई मौत

Bihar Now