Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

सेवा दल के युवक को सलाम … कम्युनिटी किचन की शुरुआत कर जरुरतमंद लोगों तक पहुंचा रहे खाना व जरुरत का सामान…

सहरसा – शहर के नगर परिषद क्षेत्र स्थित नया बाजार के कुछ सक्रिय युवाओं द्वारा चलाये जा रहे सेवा दल के सौजन्य से कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई। जिसका मकसद देश पर आई इस विपदा की घड़ी में जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुँचना है।

शहरी क्षेत्र में जीवन यापन कर रहे ऐसे लोग जिनको मूलभूत चीजों की सख्त आवश्यकता है। उन्हें भोजन एवं जरूरत की सभी वस्तुएं उपलब्ध कराना इसका उद्देश्य है। सेवा दल के अंतर्गत कम्युनिटी किचन चला रहे युवाओं ने बताया कि वैश्विक महामारी की इस घड़ी में हमारे समाज का कोई भी जरूरतमंद भूखा ना सोए ये यह हमारा परम लक्ष्य है। इसके अलावा हमलोगों के द्वारा खाना के साथ साथ लोगों को घरेलू उपयोग की वस्तु भी उपलब्ध कराई जा रही है। उबताया कि इस कार्य के सफल संचालन हेतु नया बाजार के कुछ क्रांतिकारी सोच के युवा ने पहल की और इसकी शुरुआत हमने जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में जा कर निःसहाय एवं जरूरतमंद मरीजों एवं उसके परिजनों के बीच दोपहर एवं रात के खाने का प्रबंध किया। हमारा यह कार्य देश सहित राज्य में चल रहे लोकडाउन को लेकर शुरुआत किया गया है। रोजमर्रा की जिंदगी जी रहे लोगों की आवश्यकता को देखते हुआ लॉक डाउन समय अवधि तक अनवरत रूप से निस्वार्थ जारी रहेगा।

हमारे इस कार्य में समाज के बहुत सारे क्रांतिकारी सोच के लोग भी हमारे साथ आकर हम से आगे खड़े हुए हैं जिससे हमें काफी सम्बल मिलती है और कार्य करने की ऊर्जा मिलती है। लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम ऐसे क्रांतिकारी सोच के लोगों के प्रति अपना विशेष आभार प्रकट करते हैं और सभी लोगों से आग्रह भी करते हैं कि आप भी आगे आएं और हमारी मदद करें या समाज में ऐसे कार्य कर रहे किसी भी संस्था को आगे बढ़कर मदद करे। इस कार्य में युवा साथी विकास मिश्रा, कौशल क्रांतिकारी, नन्द, दीपक, सुमित चीकू, रोहन, ऋत्यक, बाबुल, मनीष सिंह, सूरज, सौरभ पुनीत आनंद एवं अन्य साथी शामिल हैं।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

“लॉक डाउन की अवधि बढ़ाने का समर्थन के साथ सरकार से अपील… जरुरतमंदों को अनाज सुनिश्चित करें नीतीश कुमार”…

Bihar Now

शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष होगा चारों चरण का पैक्स चुनाव – SDO

Bihar Now

अपराधियों ने व्यवसाई को मारी गोली, इलाज के क्रम में हुई मौत

Bihar Now