Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

वार्ड प्रत्याशी का सराहनीय पहल,पूरे वार्ड को किया गया सेनेटाइज…

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के मद्देनजर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं० 03 के प्रत्याशी प्रतिनिधि अभिषेक वर्मा द्वारा पुरे वार्ड को सेनेटाइज किया जा रहा है। प्रत्याशी प्रतिनिधि ने बताया कि वार्ड में अवस्थित घर एवं वार्ड को सेनेटाइज करने का कार्य सोमवार से शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि विश्व व्यापी महामारी कोरोना के लेकर देश भर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सरकार द्वारा कई पहल किये जा रहें हैं। उसी आलोक में वार्ड नं० 03 के प्रत्याशी प्रतिनिधि होने के नाते वार्ड वासियों को सुरक्षा प्रदान करना मेरा धर्म बनता है। चुकी चुनाव के समय इन्ही जनता मालिकों ने अपना भरपूर सहयोग हमें दिया था। इन्हीं जनता के द्वारा किये गए वोटिंग के बदौलत मैं चुनाव में दूसरे स्थान पर रहा।

उन्होंने लोगों से कहा कि आपलोग अपना प्यार और आशीर्वाद सदैव बनाये रखें। मुझसे जहाँ तक जो बन पाएगा मैं आपलोगों के सेवा हेतु हमेशा तत्पर रहुँगा। अपील करते हुए लोगों से कहा कि बेवजह कोई घर से नहीं निकले अतिआवश्यक जरूरी पड़ने पर कोई एक आदमी ही बाहर निकलें।

मुँह को मास्क या साफ रुमाल से ढके। हाथों को लगातार हैंड वाश या साबुन से धोयें। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आपस में दुरी बना कर रहें। कोरोना वायरस से होने वाले संक्रमण को लेकर मेरे द्वारा वार्ड में सेनेटाइज का कार्य शुरू किया है और लगातार जारी रहेगा। प्रत्याशी प्रतिनिधि श्री वर्मा ने कहा कि तीव्र गति से बढ़ रहे संक्रमण को देखते एवं लोगों के सेहत को ध्यान में रखकर बहुत जल्द पुरे वार्ड में ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव एवं फॉगिंग भी करवाया जायेगा।

रितेश हन्नी बिहार नाउ,सहरसा

Related posts

आरएसएस के सदस्यों के द्वारा धूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

Bihar Now

राज्यपाल से मिले तेजस्वी यादव, गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में CBI जांच की मांग..

Bihar Now

हत्या पर बरपा हंगामा, बिहार में महिलाएं महफूज कब ?

Bihar Now