Headlines अन्य अपराध टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

Exclusive: बिहार नाउ की खबर‌ पर SP ने लगाई मुहर, कहा- गैंगवार में हुई एक की हत्या !…

बिहार नाउ की खबर दिखाए जाने के बाद सहरसा SP ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लिया है..SP राकेश कुमार ने बिहार नाउ को फोन कर इस घटना की पुष्टि की है और उन्होंने एक की हत्या होने की बात कही है….

आपको बता दें कि सहरसा खगड़िया सिमा पर अवस्थित चिरैया ओपी थाना क्षेत्र के कलवारा बेलाही गाँव स्तिथ काली मंदिर के समीप गैंगवार में आज देर शाम कोसी का आतंक कहे जाने वाले रामानंद यादव समेत तीन लोगों के मारे जाने के सूचना मिली है। सूत्रों के अनुसार आज दोपहर से ही पुलिस के लिवास में कुछ कथित नक्सली रामानंद यादव गिरोह का रैकी कर रहा था।

Advertisement

शाम के वक़्त जब रामानन्द यादव अपने साथियों के साथ वापस घर जा रहे थे इसी बीच पुलिस के लिवास में कथित मनोज सादा गुट के सदस्यों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर कोसी के पानी को बारूदी गंध में तब्दील कर दिया। इस गोलीबारी की घटना के बाद कुछ देर के लिए काली मंदिर के समीप वहाँ का हवा बारूद की गंध में विलय हो गया। सुत्रों के अनुसार दोनों ओर से सैकड़ों चक्र गोली चलने की सूचना मिली है। सू

के अनुसार इस गोलीबारी की घटना में कोसी के आतंक रामानन्द यादव के शरीर पर एक दर्जन से अधिक गोली के निशान देखे गए। मालुम हो कि कोसी दियरा क्षेत्र में नक्सली एवं रामानन्द यादव गिरोह के बीच बगावत वर्षो से चल रही थी।

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Advertisement

Related posts

एक बार फिर दरभंगा में इंसानियत हुआ शर्मसार, कूड़े के ढ़ेर में मिला नवजात बच्ची का शव !

Bihar Now

कोरोना की चपेट में थाना, 14 पुलिसकर्मी सहित 16 कोरोना पाज़िटिव…

Bihar Now

स्थानीय व्यवसाई संघ की मांग पर पूरा इलाका कंप्लीट सील, एक ही इलाके से 32 नए मामले आने पर दहशत में हैं व्यवसाई…

Bihar Now