Headlines अन्य जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

सुशील मोदी के बयानों से निराशा और सरकार की अक्षमता जाहिर, मुख्यमंत्री बताएं कि छात्रों व श्रमिकों को लाने के लिए क्या है योजना – प्रेम चंद्र मिश्रा

कांग्रेस विधान परिषद के सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि कोटा सहित अन्य स्थानों से छात्रों, श्रमिको को बसों के द्वारा वापस बिहार लाने को लेकर उप मुख्यमंत्री  सुशील कुमार मोदी के द्वारा बसों,संसाधनों की कमी की बात करना निराशाजनक और सरकार की अक्षमता को दर्शाता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस संबंध में पूछा कि लॉक डाउन की वजह से कोटा सहित अन्य स्थानों से बिहारी छात्रों, श्रमिको को लाने हेतु जब केंद्र सरकार ने सकारात्मक गाइड लाइन जारी किया और आपने स्वागत भी किया तो बसों की कमी और संसाधनों के अभाव की बात कह क्या उपमुख्यमंत्री क्या साबित करना चाहते हैं?

Advertisement

मुख्यमंत्री से आग्रह है कि वे राज्य की जनता को ये स्पष्ट करें कि बाहर फंसे लोगों को बिहार लाने की उनकी क्या योजना है अगर बसों का अभाव है तो दूसरे राज्यों से सहयोग तथा भाड़े पे तो बसों का प्रबंध किया जा सकता है??
उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि कल तक जब केंद्र से नियमावली में बदलाव की मांग की जा रही थी और केंद्र ने किया भी तो अब छात्रों श्रमिकों को वापस लाने को लेकर साधनों की कमी को लेकर बहानेबाजी करना कहीं से भी उचित नही है।

अगर सरकार बाहर से अपने लोगों को लाने में अक्षम है तो कांग्रेस नेतृत्व से वे कहें  जहां हमारी सरकार  है हम सहयोग करने को तैयार हैं।उन्होंने सरकार पे आरोप लगाया कि उसके पास इच्छाशक्ति का आभाव दिखता है।

Advertisement

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

NMCH से मरीज लापता हो जाने के मामले को लेकर चिराग पासवान ने सीएम को लिखा पत्र..

Bihar Now

Big Breaking : दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बेगूसराय, अंधाधुंध फायरिंग में एक पुलिसकर्मी समेत 2 युवक घायल !…

Bihar Now

बेगूसराय में जमीनी विवाद में एक युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

Bihar Now