Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

मौजूदा हालात को लेकर सोनिया गांधी की विपक्षी नेताओं के साथ मीटिंग… बिहार से जीतन राम मांझी समेत कई विपक्षी नेता मीटिंग में मौजूद…

कोरोना महामारी के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी विपक्षी दल के नेताओं के साथ मीटिंग चल रही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी अपने आवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीटिंग में भाग लिया।

इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने शामिल होने के लिए महागठबंधन में शामिल राजद, हम, रालोसपा को भी न्योता दिया था।

Advertisement

आपको बता दें कि कोरोना संकट से उपजे हालातों पर मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं. देश के मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बैठक कर रही हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सोनिया गांधी की अगुवाई में होने वाली इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, एनसीपी नेता शरद पवार, डीएमके नेता शामिल होने की संभावना है।

इसके अलावा जनता दल (सेक्युलर) से एचडी देवगौड़ा और नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारुख अब्दुल्ला या उमर अब्दुल्ला में से कोई एक शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

कांग्रेस द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक के मुख्य एजेंडे में सरकार द्वारा कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए उठाए गए कदमों, प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा, उनकी समस्याएं व सरकार द्वारा उनका सही तरह से निराकरण न कर पाना, मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की असलियत जैसे तमाम मुद्दों पर संयुक्त रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Advertisement

Related posts

बड़ी खबर: पटना में बम ब्लास्ट, 8 लोग घायल, दहशत सा‌ माहौल…

Bihar Now

सघन मिशन इंद्रधनुष टू तृतीय चक्र टीकाकरण का सिविल सर्जन ने किया शुभारंभ…

Bihar Now

2020 से पहले बिहार विधानसभा उपचुनाव मेंं NDA को करारा झटका !

Bihar Now