Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय पर तेजस्वी यादव का जोरदार हमला,कहा – गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में चुप क्यों हैं DGP ?…

गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस में जेडीयू विधायक पर FIR आने के बाद से ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी यादव ने लगाता इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आरोपी JDU विधायक का धमकी देना, रंगदारी वसूलना फिर हत्या करना,यह ट्रेंड है ,कहां जांच हो रही है यह पता नहीं चलता. अनिल तिवारी के प्राइवेट पार्ट पर गोली मारी गई.जांच हो तो सबकुछ क्लियर हो जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि कृष्णा शाही की हत्या किसने की? यूपी stf ने सतीश पांडेय को दुदान्त अपराधी बताया है,उसके शूटर पप्पू श्रीवास्तव को लखनऊ से गिरफ्तर किया. उसने बताया था कि पप्पू पांडेय के इशारे पर कृष्णा शाही की हत्या के लिए अटैक किया था लेकिन बच गया,बीजेपी के लोग अपने ही नेता को न्याय नहीं दिला पाए,जनता का क्या दिलाएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोगो ने क्यो चुप्पी साध रखी है,सुशील मोदी कृष्णा शाही के परिजन से मिलने गए क्या,वे हर जगह जाकर मिलते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी बताइए विधायक पप्पू पांडेय को कब गिरफ्तार कीजियेगा.इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने DGP भी चुप हैं, विधायक का 3 महीनों का कॉल डिटेल और रिकॉर्ड निकाला जाए. व्हाट्सअप कॉल का भी डिटेल निकाला जाए.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

JDU MLC का दरभंगा में शिक्षकों ने किया जबरदस्त विरोध, कार्यक्रम छोड़ निकल पड़े MLC साहब का वीडियो वायरल !….

Bihar Now

सीएम लॉ कॉलेज में खेल कार्यालय का उद्घाटन…

Bihar Now

एक साइकिल सवार युवक को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर ही मौत…

Bihar Now