Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

शराबबंदी का सच: खूब बिक रही शराब, देशी शराब बेचती एक महिला का वीडियो वायरल, बेखबर है जिला पुलिस ?…

सहरसा – बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, बाबजूद इसके बिहार के कई जिलों में देशी शराब हो या विदेशी शराब की बिक्री धरल्ले से हो रही है और कारोबारी सुशासन की सरकार को और जिला प्रशासन को ठेंगा दिखा रहा है।

जी हाँ मैं बात कर रहा हूँ सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के सरोनी पंचायत के झिटकिया हाट की जहां खुलेआम महिलाओं शराब बेचती नजर आ रही है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि बसनही थाना क्षेत्र में लगे हाट में महिलाएं कैसे देशी शराब बेचती नजर आ रही है।

आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि महिलाएं कैसे झोले में रखा हुआ देशी शराब को झोले से निकालकर लोगों को खुलेआम बेच रही है। वायरल विडियो से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि सुशाशन बाबू द्वारा पुर्ण शराबबंदी कानून लागु के दावे बिहार में ढाक के तीन पात समान साबित हो रहें हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो का बिहार नाउ पुष्टि नहीं करता है…

उक्त मामले के संदर्भ में सिमरीबख्तियारपुर सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने कहा कि बसनही थाना क्षेत्र के साप्ताहिक हाट में महिलाओं द्वारा शराब बिक्री की जानकारी नहीं है। अगर ऐसी बात है तो इसको नियंत्रण में लाने के लिए थाना प्रभारी को बोलते हैं और विभिन्न जगह लगने वाले हाट के दिन ही छापेमारी करवाते हैं।

बीएन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ, सहरसा..

Related posts

Big Breaking : दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बेगूसराय, अंधाधुंध फायरिंग में एक पुलिसकर्मी समेत 2 युवक घायल !…

Bihar Now

साहब की खनक इतनी कि लॉक डाउन के दौरान गाड़ी रोकने वाले सिपाही जवान को सड़क पर करवाया उठक-बैठक…क्या ये “सु”शासन के साहब हैं ?…

Bihar Now

समाज का ये कैसा तालिबानी कारनामा ?

Bihar Now