Headlines अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

महागठबंधन के नेताओं पर जेडीयू का जोरदार हमला, कहा – महागठबंधन के नेताओं के लिए सिर्फ संन्यास ही है विकल्प…

कोरोना काल के बीच बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है..इसको लेकर पक्ष विपक्ष में वार पलटवार का दौर जारी है..इसी सिलसिले में जेडीयू ने एक बार फिर महागठबंधन के नेताओं पर जोरदार हमला किया है..

युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित अन्य विपक्षी नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व ही हारने का अंदाजा हो गया हैं इसलिए वे सभी बिहार विधानसभा चुनाव को टालने की बात कह रहें हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी मैदान में उतरकर मुँह की खाने से बचना चाहते हैं।  झा ने कहा कि तेजस्वी सहित अन्य विपक्षी नेता समझ चुके हैं कि जनता उन्हें पूरी तरह से नकार चुकी है।

Advertisement

उन्होंने तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद “नेता प्रतिपक्ष” पद जाते सोच तेजस्वी खुद एक डरे हुए नेता की तरह पेश आ रहे हैं।

झा ने कहा कि कोरोना बीमारी जिस से आज पूरा विश्व जूझ रहा है ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी द्वारा अपनी जनता के लिए उठाए गए ठोस कदम से महागठबंधन में खलबली मच गयी है क्योंकि हर स्तर पर नीतीश कुमार ने हर बार ये साबित किया है कि जनता का हित उनके लिए सर्वोपरि है।

Advertisement

झा ने कहा कि इस मुश्किल वक़्त में जिस तरह से नीतीश सरकार ने अपने बिहार के अवाम का ख़याल रखा है इससे जनता के बीच उनकी उनकी लोकप्रियता और ज़्यादा बढ़ गयी है।

रंजीत झा ने बिना किसी का नाम लेते हुए महागठबंधन के नेताओं पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि जब वो सोशल मीडिया पर अपनी राजनीति चमकाने का असफल प्रयास रहे थे इस दौरान नीतीश सरकार धरातल पर जनता के लिए कार्य कर रही थी।

Advertisement

झा ने कहा कि जो बिना हल्ला मचाए जनता के लिए, जनता की आवाज़ बने रहा, उनके भलाई के कार्य किया, उन्ही नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने वापस अपने विकास के लिए चुनने का मन बना चुकी है। महागठबंधन को इस बात का इल्म ही नहीं भरोसा भी हो गया है जिसके चलते वे लोग हार से मुँह छिपाने के लिए सन्यास लेने की बात कह रहे हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

पेट्रोल पंप लूटकांड का उद्भेदन,5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

Bihar Now

कोटा से छात्रों को लेकर दरभंगा पहुंची पहली ट्रेन, छात्रों के चेहरे पर दिखी खुशी…

Bihar Now

राजीव प्रकाश मधुकर ने रक्तदान कर बचाई एक की जान…

Bihar Now