Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

बिहार में लॉक डाउन बढ़ाने की अवधि की खबर गलत, IPRD ने ट्वीट कर दी जानकारी..

बिहार में कोरोना के संक्रमण काल में लाकडाउन की फर्जी आदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद हर जगह ये अफवाह उड़ गई कि बिहार में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इसके बाद सरकार का सूचना जनसंपर्क विभाग जागा और अपने आफिसियल ट्वीटर एकाउंट पर इस को लिखा कि जो ादेश सोशल मीडिया पर चल रहा है वो फर्जी है।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया है कि इस तरह का कोई आदेश सरकार की ओर से जारी नहीं किया गया है। विभाग ने ट्वीट कर कहा है कि लॉकडाउन को लेकर एक फर्जी आदेश सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रहा है। गृह विभाग ने स्पष्ट कर दिया है कि ये फर्जी है। इसलिए इस पर ध्यान न देने की जरूरत है।

Advertisement

इधर बिहार में वायरल लेटर को लेकर हड़कंप मच गया। लेटर लिखा हुआ था कि बिहार में फिर से 16 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है, लेकिन अभी तक सरकार ने कोई लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है। वायरल लेटर में दावा किया गया था कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने और 16 दिनों के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है।

साथ ही यह भी लिखा था कि बिहार में कोरोना का संक्रमण कम नहीं हो रहा है. जिसके कारण सरकार ने एक बार फिर 16 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. तीन सप्ताह के बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है. जिसमें खासतौर पर पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर समेत कई जिलों शामिल हैं।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मिथिला जन संवाद का आयोजन, विभिन्न दलों के घोषणा पत्रों में मिथिला मैथिली की उपेक्षा पर चर्चा..

Bihar Now

बिहार में 22 IPS अफसरों का तबादला, बदले गए कई ADG…

Bihar Now

सुपौल से सहरसा आ रही बस पलटी,हादसे में दर्जनों यात्री घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो