अन्य

Breaking: मृतक की पहचान को लेकर मर्डर के घंटों बाद कंफ्यूजड क्यों है सहरसा पुलिस ?…पवन‌ यादव नहीं, आनंद राय की हुई है हत्या …

बिहार के सहरसा जिले में हत्या का दौर बदस्तूर जारी है। पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियों पर सिफर साबित होते दिख रहा है, इधर विगत 15 अगस्त से लेकर आज तक 4 हत्याएं हो चुकी है। लेकिन पुलिस के पकड़ से अभी भी अपराधी गिरफ्त में नहीं आया है। बतातें चलें कि सरेशाम अज्ञात अपराधियों ने 20 वर्षीय युवक आनंद रॉय नामक युवक को सदर थाना क्षेत्र के सीताराम चौक के पास सीने में गोली मारकर जख्मी किया। जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सदर थाना क्षेत्र के कोसी चौक निवासी मुन्ना रॉय का पुत्र आंनद रॉय के रूप में हुई। वहीं पुलिस निजी नर्सिंग होम पहुंचकर जांच में जुटी।

वहीं इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के कोसी चौक निवासी मुन्ना रॉय का पुत्र आंनद कुमार रॉय के रूप में हुई है। वहीं अबतक न तो गोलीबारी में संलिप्त अपराधियों की पहचान हो सकी है और न ही हत्या के कारणों का खुलासा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताते चले कि प्रथमदृष्टया एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने प्रेस को दिए बयान में मृतक युवक का नाम पवन यादव बताया था । जिसका घर बैजनाथपुर ओ पी के गम्हरिया का बताया गया। बाद में छान बिन के बाद मृतक सहरसा के कोशी कॉलोनी का निकला..

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन,क्राइम हेड, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

Big Breaking: पुलिस की गश्ती टीम पर गोलीबारी, घटनास्थल पर ही एक जवान की मौत, अपराधी बेखौफ क्यों ?…

Bihar Now

DGP के निकलने के चंद घंटे बाद ही दबंगों ने एक 6 वर्षीय बच्चे को मारी गोली, हालात गंभीर…

Bihar Now

सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में 01 बजे तक 30.05 प्रतिशत मतदान..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो