अन्य

वार्ड पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या, गाछी में बैठने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक वार्ड पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी ,तो वही मृतक के भतीजे पर भी अपराधियों ने हमला किया । घटना बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया मनाली गाछी की है

बतायाजा रहा है कि बलिया नगर परिषद के वार्ड 22 के पार्षद पति रबीन यादव जिस वक्त अपने भतीजे के साथ मनाली गाछी के नजदीक बैठे हुए थे उसी वक्त दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों को गोली चलाते देख रवीन यादव का भतीजा मौके से फरार हो गया लेकिन रविन यादव को अपराधियों ने गोली मार दी ।

Advertisement

आनन-फानन में लोगों के द्वारा उन्हें स्थानीय पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने रविन यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे । मृतक के भतीजे ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है । फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है ।

बताया जा रहा है कि मृतक रविन यादव का भी अपराधिक इतिहास रहा है, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
भतीी

Advertisement

Related posts

BJP विधायक के बिगड़े बोल…कहा – मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना सबसे बड़ा झूठा बात है…

Bihar Now

“प्रेस की स्वतंत्रता का मूल्यांकन” विषय पर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन(दरभंगा) का संगोष्ठी, कई पत्रकारों ने रखे अपने विचार…

Bihar Now

व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो