अन्य

Big Breaking : हथियार के बल पर दुकान में करोड़ों की लूट, खुलेआम बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

बेगूसराय में लॉकडाउन खुलते ही अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने हथियार के बल पर एक जेवर दुकान से लाखों के जेवरात लूट लिए । घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार की है ।

अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात महज थाना से 500 मीटर की दूरी पर दिन के 2:30 से 3:00 के बीच दी गई । लूट के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की ,गनीमत यह रही कि दुकानदार बाल-बाल बच गया। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया हैं । अपराध की इस घटना के बाद जहां लोगों में दहशत का माहौल है वही लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

Advertisement

बेगूसराय जिले का तेघड़ा थाना क्षेत्र का तेघड़ा बाजार उस वक्त गोलियों की तरतराहट से गूंज उठा जब दो बाइक पर छह की संख्या में बाइक सवार अपराधि हरिहर बाबु कि सोने चांदी की दुकान के सामने आ धमके एवं अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी । घटना के वक्त जहां दो अपराधी बाहर गोलीबारी कर रहे थे वही चार अपराधी दुकान के अंदर घुस गए और दुकान में रखे लाखों के जेवरात समेट लिए। जेवरात लेकर अपराधी बाहर रखे बोरे में बंद कर बाइक पर सवार हुए और हथियार लहराते एवं गोलीबारी करते फरार हो गए । इस दौरान स्थानीय दुकानदारों के द्वारा छिपकर रोडे भी बरसाए गए लेकिन अपराधियों के द्वारा गोली चलाने की वजह से दुकानदार सामने नहीं आए। अपराधियों की यह सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दिनदहाड़े इस वारदात से जहां पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं वही स्थानीय लोगों में भय का माहौल व्याप्त है ।

हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की बिनाह पर जल्द ही अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रही है। लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस अपनी मुहिम में कब तक कामयाब हो पाती है ।

Advertisement

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

राय

Advertisement

Related posts

शुरू होने से पहले ही विवादों में तेजस्वी का ‘बेरोजगारी’ यात्रा, पोस्टर के जरिए तेजस्वी पर JDU का तंज !…

Bihar Now

आकाश से गिरी मौत,मौके पर ही 2 लोगों ने तोड़ा दम, एक की हालत नाज़ुक…

Bihar Now

…”वो” जिसके लिए फरिश्ता बन बैठे दरभंगा DM डॉ.त्यागराजन एस एम !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो