Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय स्वास्थ्य

Breaking: अगले हफ्ते तक नहीं होगा बिहार विधानसभा के चुनाव कार्यक्रम का ऐलान, 20 सितंबर के बाद हो सकती है घोषणा.. !..

बड़ी खबर अगले हफ्ते तक  बिहार विधान सभा के चुनाव कार्यक्रम का ऐलान नहीं होगा…प्रधानमन्त्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले दस दिनों में बिहार के विकास और जनता की सुविधाओं से जुड़ी बड़ी और महत्वाकांक्षी योजनाओं की घोषणाएं करेंगे।

इस सुराग से चुनावी राग तो तेज होगा लेकिन चुनावी कार्यक्रम के ऐलान की सुगबुगाहट और फुसफुसाहट थोड़े दिनों के लिए खामोश ज़रूर हो जाएगी।
बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिनों के बिहार दौरे पर हैं.. अगले लगभग दस दिन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बिहार के दौरे भी कर सकते हैं और दिल्ली से ही बिहार चुनाव के लिए वर्चुअल रैलियों में स्वास्थ्य, सड़क, बिजली उत्पादन, पेयजल, राजमार्ग, पुल, रेल और सीमावर्ती जिलों में इंटरनेट जैसी बड़ी योजनाओं की घोषणाएं करेंगे।
यानी इसके बाद तो इसके आसार कम ही लगते हैं कि निर्वाचन आयोग अगले करीब दस तक बिहार के चुनावी कार्यक्रम का ऐलान करेगा।
क्योंकि चुनावी कार्यक्रम का ऐलान होते ही आचार संहिता लागू हो जाएगी और सरकार कोई भी नई योजना, स्कीम या ऐलान नहीं कर पाएगी।
यानी अब सारी अटकलबाजियां 20 सितंबर या उसके बाद ही होंगी।

Advertisement

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

Breaking : बिहार के स्वास्थ्य विभाग में कोरोना का कहर… 30 से अधिक लोग संक्रमित, स्वास्थ्य मंत्री से जुड़े 18 कर्मी संक्रमित…

Bihar Now

शराबबंदी का सच : अवैध शराब का कारोबार जारी, एक घर से 50 कार्टून शराब बरामद…

Bihar Now

बिहार के पुलिस विभाग में “जाति” कार्ड, जाति के आधार पर मिलेगी थानेदार की जिम्मेदारी, पुलिस मुख्यालय का आदेश !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो