Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

Breaking: 27 सितंबर को बिहार बंद, पप्पू यादव का ऐलान…

बड़ी खबर इस वक्त पटना से आ रही है जहां जाप पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने कृषि विधेयक का विरोध करते हुए 27 सितंबर को बिहार बंद का आह्वान किया है..

पप्पू यादव ने केंद्र के कृषि विधेयक का जमकर विरोध किया. उन्होंने इसे खेती को अमीरों के हाथों गिरवी रखने वाला क़ानून करार देते हुए कहा कि वो इसके खिलाफ 27 सितंबर को बिहार बंद करेंगे.

पटना में पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के इस काले क़ानून के खिलाफ 20 सितंबर को ‘जाप’ के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों में प्रधानमंत्री का पुतला दहन करेंगे. 21 सितंबर को पोल खोल नुक्कड़ सभा होगी और 26 सितंबर को मशाल जुलूस निकाला जाएगा. उन्होंने किसानों के लिए ऐसा कानून बनाने को कहा ताकि उनका अनाज एमएसपी- न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम पर न बिके.

किसान बिल को लेकर बढ़ते विरोध के बीच पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री पर सीधा आरोप लगाया कि इस काले कानून से वे अपने 10-12 चहेतों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं. इस कानून से किसान अपनी ही ज़मीन पर महज़ मज़दूर होकर रह जाएगा.

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि वे विकास की बात करते हैं जबकि आये दिन नवनिर्मित पूल बह जा रहे. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी दोनों किसान विरोधी है. इन्हें किसानों की नहीं पूंजीपतियों की चिंता है. जाप पार्टी इस काले कानून का पुरजोर विरोध करती है.

 

 

 

 

 

क्र््र्र्््र््र्र््र््र्र््र््र््र् मेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेंेेंेंेेेंेेंेंेेेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेंेेंेंेेे

Related posts

वंडर एप्प में उत्कृष्ट कार्य करने वाली A.N.M हुई सम्मानित…

Bihar Now

व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

कोरोना के विस्फोटक स्थिति को देखते हुए बिहार में कैंप करेगी 3 सदस्यीय केंद्रीय टीम, राज्य सरकार के साथ कोआर्डिनेट कर करेगी कोरोना की समीक्षा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो