Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

Exclusive: मिथिला को मिली “Airport” की सौगात या सौतेला व्यवहार ?…जवाब दे सरकार !…

बिहार में चुनावी शोर है और इसी बीच सौगातों की बौछार भी जारी है…चंद दिनों के बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं,ऐसे में केंद्र व राज्य सरकार सूबे के अलग-अलग इलाकों में सौगातों की बौछार कर दी है…इसी कड़ी में सबसे ज्यादा उपहार मिथिलांचल को मिला है.. जहां एक ओर दरभंगा एयरपोर्ट‌, वहीं दूसरी ओर AIIMS को कैबिनेट मंजूरी दी गई है…

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के दरभंगा दौरे के बाद एयरपोर्ट से उड़ान की तारीख साफ हो गई है..और इसी को अमलीजामा पहनाने के लिए कसम कस जारी है..इसी बीच एक ऐसी खबरें सामने आई है,जो बिल्कुल चौंकाने व हैरान करने वाला है..

दरअसल, दरभंगा एयरपोर्ट के लिए कुर्सियां रायपुर एयरपोर्ट से भेजी मं जा रही है.. लेकिन पुराना व उपयोग किया हुआ..ये हम नहीं कह रहे, बल्कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने बकायदा इसके लिए एक टेंडर नोटिस जारी की है.. इसमें साफ साफ लिखा हुआ है कि 3 सिटेड 70 कुर्सियां पुराना व उपयोग किया हुआ कुर्सी रायपुर एयरपोर्ट से दरभंगा एयरपोर्ट ले जाना है,इसके लिए ट्रांसपोर्टेशन टेंडर जारी की गई है..17 सितंबर को ये टेंडर नोटिस जारी की गई है..सवाल उठता है कि एयरपोर्ट नया, तो सामान पुराना क्यों ?..ये सौतेला व्यवहार क्यों ?..

.बता दें कि मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दरभंगा दौरे पर ये साफ कर दिया था कि दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान छठ पर्व से पहले शुरू हो जाएगा.. जिसके बाद मिथिलांचल में खुशी की लहर दौड़ गई लेकिन इस सबके के बीच एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की इस कारनामे से सवाल खड़े हो गए हैं कि मिथिलांचल के साथ सौतेला व्यवहार क्यों ?..

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

गरीब व असहाय लोगों के लिए फरिश्ता बना यूथ ऑफ इंडिया…

Bihar Now

विधानसभा चुनाव में अब एक मंच पर दिखेंगे तेजस्वी यादव और कन्हैया !…

Bihar Now

शिक्षक दिवस के दिन पटना में धरना देंगे शिक्षक …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो