Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

Breaking : कोर्ट जा रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

बक्सर- जिले में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है, ताजा मामला मुफस्सिल थाना अंतर्गत इटाढ़ी गुमटी के पास बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े तब घटना को अंजाम दिया जब एक वकील घर से न्यायालय जा रहे थे की उन्हे गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

इस मामले पर सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि कुछ अपराधियों ने बम पांडे की गोली मार कर हत्या कर दिया गया है।सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य बिंदुओं पर जांच चल रही है, मृतक जमीन का कारोबार भी करते थे तथा पेशे से वकील हैं।
जांच के बाद है इसका खुलासा किया जाएगा।

बताते चलें कि गुरदास मठिया के रहने वाले वकील बम पांडे की कोर्ट जाने के क्रम में चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बक्सर इटाढ़ी मुख्य पथ पर गोलियों से छलनी कर दिया ऐसे में हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है, जबकि अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। बता दें कि जिले में आज ही नए एसपी नीरज कुमार के आने के बाद खुद घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर सख्ती से जांच करने के आदेश दिए।

राकेश कुमार, बिहार नाउ,बक्सर

बह ग्राा

Related posts

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा – कुर्सी के लिए जमीर बेच दिए पलटूराम…

Bihar Now

Big Breaking : एक बार फिर सुशासन पर खड़े हुए सवाल, दिनदहाड़े पटना में लूट का विरोध करने पर एक महिला को मारी गोली, हालत गंभीर…

Bihar Now

RLSP और RJD के बीच सब कुछ हो गया फिक्स, नीतीश को सत्ताहीन करने के लिए कुछ भी करने को तैयार – रालोसपा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो