Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

आपसी विवाद में एक महिला की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

सुपौल : – -पड़ोस में हो रहे है आपसी लड़ाई झगड़े को देख रही महिला को झगड़ा में शामिल गुस्साए पड़ोसी ने कई टुकड़ों में काट कर निर्मम हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के सिमरिया का है। जहाँ वार्ड नम्बर एक निवासी श्यामसुंदर मंडल की 42 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी को अपने घर के ठीक सामने वार्ड नम्बर 2 स्थित पड़ोसी विनोद मंडल के भाईयों के बीच हो रहे आपसी विवाद को सड़क पर खड़े होकर देखना महँगा पड़ गया।अपने घर में हो रहे…

Advertisement

आपसी विवाद से गुस्साए विनोद मंडल ने सड़क पर खड़ी होकर लड़ाई झगड़े को देख रही पड़ोसी महिला श्यामसुंदर मंडल की 42 वर्षीय पत्नी कौशल्या देवी की गुस्से में आकर कुदाली से कई टुकड़ों में काट दिया है। जिससे कौशल्या देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। घटना की ख़बर इलाके में आग की तरह फैल गई।

घटना के बाद मृतका के घर चीख पुकार मच गई है। बताया गया है कि उसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी हत्यारे विनोद मंडल को पकड़ कर घटनास्थल पर पहुँची त्रिवेणीगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं मृतका के शव को कब्जे में लेकर त्रिवेणीगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम में सुपौल भेज दिया है।

Advertisement

बी के गुप्ता, बिहार नाउ, सुपौल

Advertisement

Related posts

मामूली विवाद में एक शख्स को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

चंद घंटों में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जदयू नेता की हत्या मामले में आया नया मोड़

Bihar Now

एक साथ डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो