Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

नॉमिनेशन के बाद नीतीश कुमार को तेजस्वी का चुनौती… राघोपुर की जनता चुनती है सीएम, मैं बनूंगा सीएम…

राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि राघोपुर की जनता पर भरोसा हैं. यहां की जनता विधायक नहीं, सीएम चुनती हैं. पहली बार जब यहां के लोगों ने विधायक बनाया तो वह डिप्टी सीएम बने. दूसरी बार चुनाव लड़ रहा हूं तो जरूर सीएम बनूंगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकेगी और एक नई सरकार बिहार बनेगी. नीतीश कुमार द्वारा बिना अनुभव के नेता बताए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो उनके शासन काल में ही में डिप्टी सीएम बना. उस समय क्यों बनाया.

Advertisement

तेजस्वीयादव ने कहा कि मेरे अनुभव पर सवाल उठाने वाले नीतीश कुमार मेरे काम को देखिए. 200 करोड़ का सीआरएफ फंड एक हजार करोड़ का कराया. कई हजार किमी एसएच को एनएच में करवाया, गांधी सेतू पुल का काम मैंने करवाया है. महुआ में मेडिकल कॉलेज मैंने ही बनवाया. मैंने तो अपने विभाग के 100 प्रतिशत काम किया. उनके मंत्री को बजट का आधा काम भी नहीं करा पाते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को चुनौती देता हूं कि आप अपने गृह जिला नालंदा का कोई सीट चुनिए और चुनाव मैदान में आए मैं आपके खिलाफ मैदान में उतरूंगा और आपको हराकर दिखाउंगा.

Advertisement

Related posts

जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित कार्यों की मुख्यमंत्री ने की समीक्षा… मोबाइल ऐप का किया लोकार्पण..

Bihar Now

रमेश झा महिला महाविद्यालय में भी मनाया गया भारत के प्रथम शिक्षा मंत्री का जन्मदिन…

Bihar Now

आपसी विवाद में पीट- पीटकर एक युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो