Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

नॉमिनेशन के बाद नीतीश कुमार को तेजस्वी का चुनौती… राघोपुर की जनता चुनती है सीएम, मैं बनूंगा सीएम…

राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि राघोपुर की जनता पर भरोसा हैं. यहां की जनता विधायक नहीं, सीएम चुनती हैं. पहली बार जब यहां के लोगों ने विधायक बनाया तो वह डिप्टी सीएम बने. दूसरी बार चुनाव लड़ रहा हूं तो जरूर सीएम बनूंगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकेगी और एक नई सरकार बिहार बनेगी. नीतीश कुमार द्वारा बिना अनुभव के नेता बताए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो उनके शासन काल में ही में डिप्टी सीएम बना. उस समय क्यों बनाया.

तेजस्वीयादव ने कहा कि मेरे अनुभव पर सवाल उठाने वाले नीतीश कुमार मेरे काम को देखिए. 200 करोड़ का सीआरएफ फंड एक हजार करोड़ का कराया. कई हजार किमी एसएच को एनएच में करवाया, गांधी सेतू पुल का काम मैंने करवाया है. महुआ में मेडिकल कॉलेज मैंने ही बनवाया. मैंने तो अपने विभाग के 100 प्रतिशत काम किया. उनके मंत्री को बजट का आधा काम भी नहीं करा पाते हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को चुनौती देता हूं कि आप अपने गृह जिला नालंदा का कोई सीट चुनिए और चुनाव मैदान में आए मैं आपके खिलाफ मैदान में उतरूंगा और आपको हराकर दिखाउंगा.

Related posts

Big Breaking : बुलेट सवार युवक के अपहरण की सूचना, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

PMCH में एक अजीबोगरीब मामला आया सामने, एक मेल बच्चे के पेट से मिला 8 महीने के बच्चे का मृत भूर्ण !

Bihar Now

पंजाब के तरनतारन में नगर कीर्तन के दौरान ट्रैक्टर -ट्राली में ब्लास्ट, 3 की मौके पर मौत,50 से ऊपर घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो