Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

लालू – राबड़ी पर सीएम नीतीश कुमार का जोरदार हमला, कहा – पति-पत्नी की सरकार में बिहार बर्बाद हो गया था, लेकिन अब लौट रहा बिहार का गौरव..

सासाराम। सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को रोहतास जिला के नोखा विधानसभा के राजपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने राजपुर के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार तेजी से तरक्की कर रहा है। स्वास्थ्य क्षेत्र में लगातार काम हो रहे हैं। महिला सशक्तिकरण पर लगातार काम किए जा रहे हैं।

सीएम नीतीश ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार में अपराध चरम पर था। कारोबार खत्म हो गए थे। लेकिन आज बिहार का गौरव फिर से लौटा है और बिहार विकास के प्रगति पर अग्रसर है। उन्होंने यह भी कहा कि अब ज्यादा से ज्यादा पशु अस्पताल खोला जाएगा। ताकि पशुओं की भी स्वास्थ्य की सुरक्षा हो सके।

उन्होंने नोखा के राजपुर में जदयू प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी के लिए वोट मांगा। इस चुनावी सभा में जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी तथा सांसद महाबली सिंह भी शामिल हुए।

संजय, बिहार नाउ, सासाराम

Related posts

4 शराबी तस्कर के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद, शराब माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा…

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूटी गई दो बाइक के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

चंद घंटों में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जदयू नेता की हत्या मामले में आया नया मोड़

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो