Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फ़ैशन बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने किया नामांकन, कहा – बिहार की जनता इस बार नौजवानों को आगे बढ़ाने का ले लिया है संकल्प..

भाजपा-जदयू को करारा शिकस्त देगा महागठबंधन..

दरभंगा :

86-केवटी विधानसभा से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि आज भाजपा-जदयू सरकार से पूरा बिहार त्रस्त है। बिहार की जनता इस बार नौजवानों को आगे बढ़ाने का संकल्प ले लिया है और इस बार नीतीश-मोदी सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश-मोदी सरकार 15 सालो में जनता को ठगने का काम क़िया है। मिथिलांचल के सारे उधोग बंद पड़े हैं। लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आज गांव-गांव में जनता नीतीश-मोदी के मंत्री को भगा रहे है। आज गांव-गांव में सरकार के खिलाफ आक्रोश है और इस आक्रोश का बदला इस बार बिहार की जनता लेगी।

उन्होंने कृष्ण लीला विवाह भवन, बाघ मोड़, दरभंगा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर हम रैयाम चीनी शुरू नहीं करेंगे तो हम वोट नही मांगेंगे, लेकिन आज उन्होंने मिथिलांचल की जनता से गद्दारी करने का काम किया है। जनता इस बार नीतीश-मोदी सरकार को सबक सिखाएगी।

नामांकन के अवसर पर सभा को संबोधित करने वालों में राजद जिला अध्यक्ष राम नरेश यादव, राज किशोर यादव, सुनीति रंजन दास, नारायण जी झा, महागठबंधन में शामिल पार्टियों के नेतागण, भोला सहनी, नजरे आलम, अमानुल्लाह खान अल्लन, मो० राशिद समेत हजारों महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्तागण उपस्थित हुए।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

EXCLUSIVE : दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग से सहमा सहरसा, अपराधियों ने पूर्व प्रमुख और उनके साले को मारी गोली,मौके पर ही पूर्व प्रमुख की मौत…

Bihar Now

Big Breaking : दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से 25 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

प्रेम प्रसंग को लेकर थाने में युवक ने लगाई फांसी, थानाध्यक्ष सस्पेंड !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो