Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

नीतीश से दूरी, तेजस्वी से नजदीकी…ये तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती है ?….

सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दिवंगत नेता राम विलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए. इस दौरान तीनों नेता एक साथ नजर आए.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इन सबके बीच सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दिवंगत नेता राम विलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए. इस दौरान नीतीश, तेजस्वी और चिराग को एक साथ देखा गया. कैमरे में जो तस्वीरें कैद हुईं, उसमें देखा जा सकता है कि नीतीश को लेकर चिराग की बॉडी लैंग्वेज उतनी अच्छी नहीं थी. जबकि चिराग और तेजस्वी एक दूसरे के साथ काफी सहज थे.

नीतीश, चिराग, तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि चिराग पासवान के साथ एनडीए में ठीक व्यवहार नहीं हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर चिराग खुद तेजस्वी को अपना छोटा भाई बता चुके हैं. खास बात ये भी है कि दोनों नीतीश पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

इधर नीतीश ने चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि जब रामविलास पासवान बीमार थे तो इन्होंने हालचाल लेने के लिए फोन किया था लेकिन चिराग ने इनका फोन तक नहीं उठाया.

, वहीं चिराग ने नीतीश पर आरोप लगाया था कि जब उनके पिता यानी रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा था तो एयपोर्ट पर नीतीश भी मौजूद थे. उस समय उन्होंने नीतीश का अभिवादन किया, जिसका उन्होंने जवाब तक नहीं दिया. जाहिर तौर पर नीतीश और चिराग के बीच सियासी लड़ाई बेहद तल्ख है, लेकिन वहीं तेजस्वी पर ये किसी तरह का हमला नहीं कर रहे हैं, इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

युद्ध स्तर पर जारी है अभाविप का सदस्यता अभियान

Bihar Now

दो दिवसीय कोसी शिखर सम्मेलन के समापन समारोह में सहरसा पहुंचे DGP…

Bihar Now

IIT कानपुर मेंं आज सत्येंद्र कुमार दुबे अवार्ड से नवाजे गए बिहार के IPS विकास वैभव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो