Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध टैकनोलजी टॉप न्यूज़ फ़ैशन बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

नीतीश मंत्रिमंडल में कौन-कौन होंगे चेहरे ?… पढ़िए पूरी खबर..

पटना. बिहार में नीतीश सरकार में शामिल होने वाले मंत्रियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं. जेडीयू के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अब अपने नेताओं का नाम फाइनल कर दिया है. बीजेपी कोटे से जहां दो डिप्टी सीएम के रूप में तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी शपथ लेगें तो वहीं अन्य पांच चेहरे भी मंत्री बनेंगे. बीजेपी कोटे से जिन लोगों का नाम मंत्री के लिए फाइनल किया गया है उनमें जिवेश मिश्रा, आरा के बीजेपी विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान और मंगल पांडेय का नाम शामिल है.

बिहार में आज शाम 4 बजकर 30 मिनट पर नीतीश सरकार शपथ लेगी जिसके तहत इन सभी मंत्रियों को मंत्री की शपथ दिलाई जाएगी. जेडीयू की तरफ से जो चेहरे बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ लेंगे उनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और विद्युत मंत्री विजेंद्र यादव, विधानसभा के पूर्व स्पीकर विजय चौधरी, जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के अलावा मेवालाल चौधरी और शीला कुमारी का नाम शामिल है.

Advertisement

गृह मंत्री सोमवार विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे और नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष भी पटना स्थित राजभवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोनों दोपहर में विशेष विमान से पटना पहुंच रहे हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार नीतीश सरकार का शपथ ग्रहण सादे समारोह में आयोजित किया जा रहा है.

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

5 दिवसीय पल्स पोलियों टीकाकरण अभियान की शुरुआत CS ने बच्चों को खुराक पिलाकर की…

Bihar Now

गिरफ्तार हो सकते हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल !

Bihar Now

रणक्षेत्र बना पटना का इनकम टैक्स चौराहा, बिजली कर्मचारियों पर लाठीचार्ज…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो