Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन रमतो राष्ट्रीय

बिहार में सातवीं बार, नीतीशे कुमार…तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी ली उपमुख्यमंत्री की शपथ…

बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद पर असिन हो चुके हैं.. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है.. वहीं बिहार में अब दो उपमुख्यमंत्री होंगे..

उपमुख्यमंत्री के तौर पर तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी शपथ ले ली है… पटना के राजभवन में आयोजित शपथ समारोह में नीतीश कुमार ने शपथ ली.. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में नीतीश कुमार सहित उपमुख्यमंत्री तारिका प्रसाद व रेणु देवी ने शपथ ली…

Advertisement

वहीं . बीजेपी कोटे से जहां दो डिप्टी सीएम के रूप में तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी शपथ ले ली हैं तो वहीं अन्य पांच चेहरे भी मंत्री की शपथ ले रहे हैं. बीजेपी कोटे से जिन लोगों का नाम मंत्री के लिए फाइनल किया गया है उनमें जिवेश मिश्रा, आरा के बीजेपी विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा रामसूरत राय, रामप्रीत पासवान और मंगल पांडेय का नाम शामिल है.

जेडीयू की तरफ से जो चेहरे बिहार सरकार में मंत्री पद की शपथ ले रहे हैं उनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और विद्युत मंत्री विजेंद्र यादव, विधानसभा के पूर्व स्पीकर विजय चौधरी, जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के अलावा मेवालाल चौधरी और शीला कुमारी का नाम शामिल है.

Advertisement

Related posts

पटना में बड़ा हादसा, पुल की स्लैब गिरने से 3 बच्चे दबे,स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश…

Bihar Now

“कोरोना को लेकर बिहार सरकार काफी गंभीर, निपटने के लिए गए कई अहम फैसले”…

Bihar Now

गोपालगंज में बाघ का आतंक, बाघ ने 4 लोगों को किया जख्मी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो