Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन रमतो राजनीति राष्ट्रीय

Big Breaking : छठ घाट पर फायरिंग से पहले पिस्टल लोड करते अपराधियों का वीडियो वायरल, बेखबर बनी रही पुलिस ?…

चाक चौबंद व्यवस्था के बीच हो रही छठ पूजा के दौरान क्या इस घाट पर मौजूद नहीं थी पुलिस ?..

सारण जिला के माझी थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गाँव स्थित छठ घाट पर गोली कांड में आरोपी युवक का वीडियो वायरल मिला है जिसमे युवक को राइफलनुमा कट्टे में 12 बोर की गोली अपलोड कर फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है। फायरिंग के वक्त वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि मोबारकपुर गाँव निवासी स्वर्गीय चितरंजन सिंह का पुत्र नौटंकी सिंह अवैध हथियार में गोली भरता है और दनादन फायर कर रहा है।

Advertisement

पहली फायरिंग वह आराम से कर लेता है लेकिन जैसे ही दूसरी गोली लोड करते ही गोली हवा के बदले भीड़ की तरफ ही फायर हो जाती है । अचरज की बात यह है कि एक अपराधी चरित्र का युवक दनादन फायरिंग कर रहा है और आसपास खड़े लोग उसे रोक नही रहे हैं। फायरिंग की चपेट में आये पाँच लोगो मे से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि दो का इलाज अभी पीएचसी एकमा में हो रहा है। पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुँच मामले ली पड़ताल में लग गई है लेकिन सरेआम फायरिंग करते युवको को देख यह साफ लगता है कि अपराधियों के मन मे पुलिस का भय और समाज की परवाह नही है।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

पुलिस पिटाई से हुई इंजीनियर की मौत मामले में कार्रवाई, SP ने थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड..

Bihar Now

हजारों समर्थकों के साथ जाप पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

Bihar Now

देवी दुर्गा के आगमन के साथ शुरू हुई नवरात्रि,पहला नवरात्र आज, करें माँ शैलपुत्री की पूजा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो