Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार बॉलीवुड ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन रमतो राजनीति राष्ट्रीय हॉलीवुड

Big Breaking : स्वर्ण व्यवसाई के बेटे का अपहरण,फोन पर एक करोड़ की फिरौती की मांग, सुबह क्रिकेट प्रेक्टिस के लिए निकला था घर से ..

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है । अपराधियों ने आज अहले सुबह एक स्वर्ण व्यवसाई के पुत्र का अपहरण कर लिया एवं एक करोड़ फिरौती की मांग की है। घटना गरहारा थाना क्षेत्र के बारो बाजार की है ।

उक्त घटना के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने बाजार को बंद कर दिया है एवं पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं । स्थानीय व्यवसायियों ने अपराधियों पर बीती रात गोलीबारी कर दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारो बाजार के स्वर्ण व्यवसाई मुकेश ठाकुर का पुत्र मोहित कुमार जब आज सुबह क्रिकेट की प्रेक्टिस करने के लिए मैदान की ओर जा रहा था उसी वक्त कार सवार अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया और बाद में मुकेश ठाकुर के मोबाइल पर एक करोड़ फिरौती की मांग की है ।बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मोबाइल दुकान की आड़ में चल रहे शराब कारोबार का खुलासा, दुकानदार गिरफ्तार…

Bihar Now

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दरभंगा रेलवे स्टेशन पर लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलवाई

Bihar Now

गिरिराज सिंह का अजीबोगरीब बयान, कोरोना से ज्यादा भयावह जनसंख्या पर नियंत्रण के लिए वैक्सिन की जरूरत..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो