Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय स्वास्थ्य

कोरोना को लेकर बिहार में अलर्ट, अगले 15 दिन बेहद महत्वपूर्ण, हर जिले में टेस्ट बढ़ाने का सरकार ने दिया आदेश..

चुनाव खत्म होते ही सरकार एक बार फिर बढ़ते कोरोना के संक्रमण को लेकर अलर्ट मोड में दिख रही है..भारत समेत बिहार में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. कई राज्यों में सरकार की ओर से अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए जा रहे हैं. संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बिहार सरकार भी अलर्ट मोड पर है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर बिहार में भी अधिकारियों को अलर्ट किया गया है.

राज्य के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों को कोरोना संक्रमण को लेकर आगाह किया है. सभी जिलों को टेस्टिंग बढ़ाने, कोविड केयर सेंटर को क्रियाशील रखने साथ ही साथ मास्क और सामाजिक दूरी पर सख्ती के निर्देश दिये गए हैं. मास्क उपयोग का अनुपालन कराई से कराने के लिए अभियान चलाने को कहा है. इसके साथ ही सभी जिलों को टेस्ट की संख्या बढ़ाने का आदेश दिया है.

Advertisement

उधर मुजफ्फरपुर के डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि अगले 15 दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं. इस कारण इस अवधि की खास कार्ययोजना बनाई गई है. कोविड टास्क फोर्स को इस दौरान पूरी तरह तैयार रहने को कहा गया है. छठ पर्व पर आये प्रवासियों और उनके लौटने के क्रम में स्वास्थ्य विभाग ने खास एहतियात के निर्देश जारी किए गए हैं. जिला प्रशासन को पूर्व में चिह्नित सभी कोविड केयर सेंटर को सक्रिय रखने का आदेश दिया है.

 

Advertisement

­

Advertisement

Related posts

सड़क दुर्घटना रोकने के लिए बन रही “हेलमेट” जल्द दिखेगी देशभर में

Bihar Now

पटना के गैस पाइप लाइन मेंं लगी भयंकर आग,कई दमकल की गाडिय़ां मौके पर मौजूद..

Bihar Now

कबड्डी खिलाड़ी अंकित के मौत की गुत्थी सुलझी, हथियार व कारतूस के साथ 4 गिरफ्तार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो