Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली बिहार राष्ट्रीय

संवैधानिक पद त्याग कर राजनीतिक सुचिता कायम करें तेजस्वी यादव – JDU

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफ़े पर अपनी सियासत गर्म कर रहे तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी राजनीति में ‘शुचिता’ शब्द है ही नहीं वो दूसरों को ईमानदारी का पाठ पढ़ाने निकले हैं। उन्होंने कहा कि मेवालाल जी के इस्तीफे से यह साफ हो गया है कि नीतीश कुमार की सुशासन सरकार एक बार फिर ‘क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म’ के लिए जीरो टॉलरेंस के मानकों पर खड़ी उतरी है।

 झा ने तेजस्वी यादव को घेरते भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि राजद और उसके नेता तेजस्वी यादव को आईना देख लेना चाहिए क्योंकि आरोपों के आधार पर अगर वो राजनैतिक शुचिता का हवाला देकर किसी के इस्तीफ़े की मांग करते हैं तो सबसे पहले उन्हें ही किसी भी संविधानिक पद पर आसीन नहीं होना चाहिए।

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ने कहा कि अवैध तरीकों से अकूत सम्पत्ति अर्जित करने वाले, आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करनेवाले तेजस्वी यादव तो पुलिस अनुसंधान में चार्जशीटेड भी हैं।  झा ने यह भी कहा कि यहाँ तक की राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी भ्रष्टाचार के आरोप में विगत कई महीने से जेल में बंद हैं लेकिन अपने पद से इस्तीफा देने की हिम्मत नहीं की।

झा ने कहा कि जनता का जनादेश हमारे नेता नीतीश कुमार को मिला है और तेजस्वी यादव को ये बात समझते हुए उस जनादेश का आदर करना चाहिए साथ ही कोई भी बयान सोच समझ कर देना चाहिए।

Advertisement

Related posts

कोरोना का मरीज मिलने पर इलाके में हड़कंप, मरीज के गांव को किया गया सील, इलाके को किया जाएगा सेनैटाइज…

Bihar Now

गणेश पूजा की आरती में उमड़ी लोगों की भीड़

Bihar Now

कन्हैया कुमार ने डाला वोट, प्रशासन पर खड़े किए सवाल..कहा – इस बार बदलाव के मूड में है जनता…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो