Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ मनोरंजन राजनीति राष्ट्रीय

Breaking : हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, एक की घटनास्थल पर ही मौत…

आरा में शादी समारोह में गोली चलने की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला लगातार बढ़ रहा है। बिहार के भोजपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां हर्ष फायरिंग रोकने के मामले में युवक को गोली मारी गई। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ताजा मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी गांव की है। जहां बारात में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में गांव के ही एक शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बारात सासाराम से भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के पड्डियाँ गांव में आई हुई थी। वहीं बारात के ही कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। जिसके बाद गांव के लोगों ने उनको गोलीबारी करने से मना कर दिया। मना करने के बाद दोनों पक्ष में विवाद बढ़ने लगा। विवाद बढ़ने के बाद बारात में आये एक व्यक्ति ने रायफल से युवक को गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

Advertisement

वहीं मृतक चरपोखरी गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 25 वर्षीय पुत्र निकेश कुमार बताया जा रहा है। मृतक के चाचा रितेश कुमार सिंह का कहना है कि बारात में ज्यादातर लोग शराब पीकर आये हुए थे। उनको फायरिंग करने से रोका जा रहा था। लेकिन वो नहीं माने और रायफल निकाल कर गोली चला दी। जिसके बाद उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है।

राकेश कुमार, बिहार नाउ,आरा

Advertisement

Related posts

अपराधियों ने एएसआई को मारी गोली

Bihar Now

मिथिला की पावन धरती पर अत्यंत सफल होगा निश्चय संवाद – जेडीयू

Bihar Now

मांझी का नाम सुनकर ठहाका मारकर हंसे देवेंद्र फडणवीस, बोले – लालू अंदर रहें या बाहर, कोई फर्क नहीं पड़ता…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो