Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

शराबबंदी का सच : नववर्ष के आगमन पर लाखों का शराब बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई…

एक तरफ सरकार शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों पर नकेल कसे हुए हैं ।वहीं दूसरी तरफ नव वर्ष के आगमन की गूंज बजते ही शराब कारोबारी शराब स्टॉक करने में जुट गए हैं ।

वहीं उत्पाद विभाग भी  कारोबारियों को धर पकड़ करने के लिए जाल बिछाए हुए हैं । गुरुवार को ध्या्य्या उत्पाद विभाग सुपौल गुप्त सूचना के आधार पर नगरपरिषद वार्ड नंबर 04 निवासी कुंदन कुमार के घर से 100 कार्टून से ज्यादा विदेशी शराब बरामद किया । जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है ।
उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार रंजन ने कहा एक सौ कार्टून से ज्यादा विदेशी शराब बरामद की गई है जिसकी गिनती चल रही है उन्होंने कहा बरामद शराब लाखों रुपए की है ।
उन्होंने कहा कारोबारी कुंदन कुमार का घर सील किया जाएगा साथ ही इस कारोबार में जिसकी भी संलिप्तता होगी सभी पर केस दर्ज किया जाएगा ।

Advertisement

बी के गुप्ता, बिहार नाउ, सुपौल

वाा

Advertisement

Related posts

कालाबजारी को ले जा रहे 200 बोरा गेहूं जब्त, गुप्त सूचना के आधार पर DM ने की कार्रवाई…

Bihar Now

अलाव सेंकने के दौरान एक महिला की झुलस कर मौत…

Bihar Now

बिहार बंद के दौरान सड़क पर संग्राम…जाप और बीजेपी कार्यकर्त्ताओं के बीच जमकर बवाल, बीजेपी ऑफिस में घुसा जाप कार्यकर्त्ता…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो