Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

दरभंगा में दो पक्षों में पिस्टल लहराते हुए जोरदार हंगामा, लाठीचार्ज, दो गिरफ्तार…

दरभंगा में वर्चस्व को लेकर मामला इतना बढ़ गया की सड़क घंटों रण क्षेत्र बनी रही और पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद की है, जहां एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक पर उन पर पिस्टल तानने और जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची विवि थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

एक पक्ष नीम पोखर निवासी उमेश ने बताया कि दूसरे पक्ष बिनीत के लोग उसके भाई को जान मारने की धमकी देते हैं। दूसरे पक्ष के एक युवक ने शुक्रवार की शाम उसके भाई पर पिस्टल तान दिया और जान मारने की धमकी दी। इससे आक्रोशित होकर मोहल्ले के लोग सड़क पर उतर आए हैं। वे लोग आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। उसने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं करेगी तब तक वे लोग सड़क पर बैठे रहेंगे।

Advertisement

उधर सूचना पर पहुंचे विश्वविद्यालय थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश झा ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश था और दोनों पक्षों में मारपीट भी हो गई। उन्होंने कहा कि अभी किसी भी पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है जिससे मामले का पूरा पता चल सके। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया है और अब शांतिपूर्ण स्थिति है। उन्होंने कहा कि मामले में 2 लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

नीतीश कुमार के शासनकाल में महिला सशक्तिकरण का मिसाल बना बिहार – अशोक चौधरी…

Bihar Now

गुप्तेश्वर पाण्डेय को लेकर कयासों का दौर खत्म, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे गुप्तेश्वर पाण्डेय, थामेंगे जेडीयू का दामन ! ..

Bihar Now

ट्रेड यूनियन की हड़ताल का दिखा व्यापक असर, लोगों को हो रही खास परेशानियां…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो