Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति राष्ट्रीय

बैंक लूट कांड का उद्भेदन, पुलिस ने हथियार सहित आरोपी को दबोचा..

बेगूसराय में आईडीबीआई शाखा में बैंक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। दरअसल वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर आईडीबीआई बैंक शाखा में 16 दिसंबर की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर 6 लाख 65 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर जिले से चंदन पासवान, युवराज सोनी माइकल सोनी , विवेक कुमार और बेगूसराय के पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उसके पास से दो देशी पिस्तौल, एक कारतूस, दो खोखा, घटना में प्रयोग किया हुआ 3 बाईक, 4 मोबाइल और ₹19000 रूपय बरामद किया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि 16 दिसंबर को बैंक में लूट की घटना हुई थी इस लूट कांड का खुलासा के लिए सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए समस्तीपुर जिले से चार और बेगूसराय के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है, पुलिस उसके अपराधिक इतिहास का पता कर रही है।

Advertisement

इस बैंक लूट कांड में 10 बदमाश शामिल थे, 5 बदमाशों की गिरफ्तारी की गई है शेष 5 बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, बाकी बचे बदमाशों में से अधिकतर समस्तीपुर जिले के ही रहने वाले हैं । बेगूसराय में हाल के दिनों में बैंक लूट या स्वर्ण आभूषण दुकान लूट में समस्तीपुर जिले के ही बदमाश शामिल थे।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

Breaking : मुंगेर के डी एम और एसपी हटाए गए,चुनाव आयोग का फरमान ,मगध प्रमंडल के कमिश्नर को जांच का आदेश..

Bihar Now

दरभंगा में एक दलित महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या ,पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल !

Bihar Now

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस का लोगों ने किया विरोध, पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज में कई लोग घायल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो