Headlines अंतरराष्ट्रीय अन्य अपराध जीवन शैली टैकनोलजी टॉप न्यूज़ दिल्ली फ़ैशन फोटो-गैलरी बिजनेस बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ रमतो राजनीति राष्ट्रीय

Breaking : भोजपुर में चंद घंटों में दूसरी बड़ी वारदात, अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली… पुलिसिंग फेल, अपराधी खेल रहे हैं रोजाना खूनी खेल !…

आरा —  भोजपुर में एक बड़ी हत्याकांड की घटना घटे 10 घंटे भी नही हुए की एक बार फिर से अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर पुलिस को फिर से चुनौती दे दिया है। जहां जिले के चांदी थाना क्षेत्र के कुलहडिया पुल के समीप शुक्रवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक को गोली मार दी है। गोली उसके जांघ में लगी है। जो अंदर फंसी हुई है।

जख्मी युवक जिले के चांदी थाना क्षेत्र के बिशुनपुर गांव निवासी स्व. लक्ष्मण यादव का 26 वर्षीय पुत्र दुलारचंद कुमार है।

Advertisement

पुलिस उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आई है। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। तो वहीं रोजाना भोजपुर जिले में हत्या और लूट की वारदात से पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिया है। ऐसे में यह कहना गलत नही होगा कि इन दिनों भोजपुर जिला अपराधियों के लिए सेफ जोन बना हुआ है।

जहाँ अपराधी हत्या और लूट जैसी घटाओं को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे है और पुलिस हाँथ मालती रह जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि जब से भोजपुर में पुलिस अधीक्षक के पद पर हरकिशोर राय ने पद भार संभाला है, तब से भोजपुर में आपराधिक मामलों में काफी तेजी से उछाल आया है, और वही भोजपुर पुलिस अधीक्षक ने भी जिले में आने के बाद जिले के सभी थानाध्यक्ष को सख्त चेतावनी दी है कि जिले के सभी पत्रकारों से वह दूरी बना कर रखें किसी तरह के ख़बर पत्रकारों से साझा ना करें..

Advertisement

आपको बताते चले कि ये वही पुलिस अधीक्षक है जिनके रीजन में बीते साल बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने सारण में तैनात भोजपुर जिले के रहने वाले 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर को गोलियों से भून दिया था। उसके बाद से उनका तबादला भोजपुर जिले में कर दिया गया, और यहाँ आने के बाद भी अपराधियों ने इनका स्वागत हत्याकांड और बैंक लूट से किया था। जिसका उदभेदन आज तक नही हुआ।

अगर कोई किसी तरह की घटना से भोजपुर पुलिस अधीक्षक को अवगत करना भी चाहता है तो साहब फोन तक नही उठाते है। ऐसे में बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने भी कहा है कि जिस जिले में अपराध कम नही हुआ तो एसपी भी नपेंगे, अब देखना दिलचस्प यह होगा कि बिहार के मुखिया भोजपुर में दिन प्रतिदिन बढ़ते अपराध पर क्या एक्शन लेते है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

Bihar Now

नवजात को गंभीर समस्या से निजात के लिए जन्म के पहले घंटे नहीं होने दें ऑक्सीजन की कमी…

Bihar Now

बंद के नाम पर पत्रकारों के साथ बदसलूकी क्यों ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो